शुक्रवार, सितंबर 8

नन्हें मुन्नों ने तूलिका से दिया स्वच्छता का संदेश


सहारनपुर - 8 सितंबर -  न्यू आवास स्थित चिराग स्कूल के कक्षा 2 से 5 के 50 से भी अधिक छात्र-छात्राओं ने आज सुबह स्वच्छ भारत विषय पर पेंसिल व ब्रश के माध्यम से अपनी कल्पना को पंख दिये।  रोटरी क्लब के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में कक्षा 5 के दिग्विजय सिंह और कक्षा 2 की ऋद्धि ठोस कचरा प्रबन्धन का संदेश दे कर विजयी घोषित किये गये।

शीतल शर्मा व पल्लवी अग्रवाल को दिये गये प्रमाणपत्र
शीतल शर्मा व पल्लवी अग्रवाल अपने प्रमाणपत्रों के साथ
रोटरी क्लब से राजेश कपूर, सुभाष सप्रा, सन्दीप गर्ग, शोभित माथुर व राजेश क्वात्रा ने चिराग़ स्कूल में आयोजित इस चित्रकला प्रतियोगिता की समस्त व्यवस्था संभाली जिसमें चिराग़ स्कूल की शील ऐरन, विभोर ऐरन, ट्विंकल अरोड़ा, कामिनी चोपड़ा, शीतल शर्मा, प्रियंका और आयुषी ने बढ़ चढ़ कर सहयोग किया।

इस अवसर पर रोटे. सुभाष सपरा व रोटे. राजेश कपूर ने कहा कि बच्चों को बहुत छोटी सी आयु में ही सफाई, स्वच्छता और सुन्दरता के सही संस्कार मिलें, यही उद्देश्य लेकर रोटरी क्लब ने ये आयोजन किया है।  बड़ी आयु के व्यक्तियों से अपनी गलत आदतों को बदलने की उम्मीद रखना अक्सर निराश ही करता है।  अच्छा यही रहता है कि हम बाल्यकाल से ही सही शिक्षा और संस्कार अपने बच्चों को दें।   स्वच्छता अच्छे स्वास्थ्य का मूल मंत्र है।   उन्होंने बच्चों को आशीष दिया और उनके द्वारा बनाये गये चित्रों की भूरि भूरि प्रशंसा की।   रोटे. राजेश कपूर ने चिराग स्कूल की प्रिंसिपल शील ऐरन का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने व उनकी अध्यापिकाओं ने रोटरी क्लब के इस आयोजन को इतना आकर्षक ढंग से संचालित किया।



इस अवसर पर चिराग स्कूल की प्रिंसिपल शील एरन ने सभी रोटेरियन बन्धुओं का हार्दिक स्वागत किया व आभार व्यक्त किया कि उन्होंने चिराग स्कूल में आकर बच्चों को प्रोत्साहित किया व इस चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया। उन्होंने विजेता बच्चों को बधाई दी !   इस अवसर पर शीतल शर्मा और पल्लवी अग्रवाल को सम्मानित किया गया।      

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जो विशेष पसन्द किये गये !